Ankur Kapoor

मेरा नाम शमा कपूर है। मैं अंकुर कपूर की मम्मी हूँ जो यूनिवर्सल मार्शल आर्ट्स अकादमी का स्टूडेंट है। अंकुर mount carmel School का Student है जो 3rd class में पड़ता है अंकुर की Hight नहीं बढ़ रही थी ना ही वह ठीक से तरह से खाना खाता था

फिर एक दिन Meenu madam हमारे घर आये और उन्होंने हमें Martial Arts के Benefit बताये तो मैंने अंकुर को यूनिवर्सल मार्शल आर्ट्स अकादमी में डाल दिया मैंने अंकुर को 2015 में डाला था। अंकुर को इस अकादमी में 2 साल हो गए गए हैं उसको इतना Benefit मिला है की उसकी Hight और Weight में फरक नजर आया है उसको Exercise करने से भूख भी लगती है और वो खाना भी ठीक से खाता है।

इस अकादमी में बच्चों की care होती है उनका पूरा ध्यान रखा जाता है मीनू मैडम बहुत अच्छी तरह से इनको हर चीज सिखाते हैं और health के बारे में बहुत अच्छे tips देते हैं यहाँ तक की अच्छे बुरे के बारे में भी समझाते हैं जिससे बच्चे अच्छे इंसान बन सकें। सतीश sir भी बच्चों को बहुत अच्छा guide करते हैं सतीश sir और मीनू मैडम की वजह से अंकुर ने नेशनल में 2 बार medal जीते हैं मैं सतीश sir और Meenu madam का Thanks करती हूँ की उन्होंने अंकुर को अपना Student बनाया और मैं यह भी कहना चाहती हूँ की जो मेरे बच्चे को इस अकादमी से Benefit मिले हैं वो आप सब को भी मिले।

आप सब भी अपने बच्चों को यह अकादमी Join करवाएं मुझे इस अकादमी पर पूरा Trust है और आप भी पुरे Trust से अपने बच्चों को इस अकादमी में डाले। मैं सतीश sir का बहुत Thanx करती हूँ की उन्होंने हमारे सैक्टर 29 में यह अकादमी खोली और बच्चों को यह सिखने का मौका मिला।

Thanku sir and mam

Shama kapoor w /o Vijay Kapoor